लिंग्वासोल के बारे में जानकारी | अपने व्यवसाय को लिंग्वीफाय करें


लिंग्वासोल के बारे में जानकारी

लिंग्वासोल अपने आप मे एक अनोखी कंपनी है . जहाँ एक ओर आधुनिक तकनीक के आधार पर यह नई तरह के लोकलाइज़ेशन उत्पादों का निर्माण करती है, वहीं दूसरी ओर ये अनुवाद सेवाओं की पूरी शृंखला प्रदान करती है।

LinguaSol, a Fidel Softech group company, inherited the Linguify product stack and a highly specialized team through LinguaNext acquisition.

लिंग्वासोल ने पूरी तरह से बाह्य और बाधा-रहित लोकलाइज़ेशन मिडल-वेयर उत्पादों के अपने दर्शन को बनाए रखा है। इन उत्पादों के पूरक के रूप में अनुवाद सेवाएँ भी प्रदान की जाती हैं। लिंग्वीफाय इसका सामूहिक प्रभाव है - सभी सुविधाएँ एक ही जगह: पूर्ण रूप से बाह्य लोकलाइज़ेशन और पूर्णतः प्रबंधित समाधान वाली तकनीकी.

अपने व्यवसाय को लिंग्वीफाय करेंः अपने वेबसाइट को वैश्वीकृत करें, अपने एप्लिकेशनों को लोकलाइज़ करें या अपने दस्तावेज़ों का अनुवाद करें . शीघ्र, आसान और परेशानी-रहित।

प्रबंधन टीम

सुनील कुलकर्णी, सी.ई.ओ.

Sunil Kulkarni सुनील नए उत्पाद और बाज़ार निर्माण के उत्साह वाले एक उद्यमी है। इन्होंने जापानी और एशियाई बाज़ारों में क़रीब से काम किया है और Fidel Technologies को एक ऐसी मध्यम आकार की फ़र्म में बदल दिया है, जो मुख्य रूप से लोकलाइज़ेशन, FinTech & IoT पर केंद्रित है। सुनील को जापानी भाषा का ज्ञान है और उन्होंने मैकेनिकल इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल की है। सुनील टोक्यो से बाहर 1997 पर आधारित है या स्थित है और सक्रिय रूप से जापान-भारत की व्यवसाय और तकनीकी पहल को पूरा करने में शामिल है।





राजीवलोचन फड़के, अध्यक्ष और सी.टी.ओ.

Rajeevlochan Phadke राजीव के पास सिस्टम प्रोग्रामिंग और भाषा तकनीकी समाधानों के क्षेत्र में 20 से अधिक वर्षों का अनुभव है और वह एक जाने-माने भाषा तकनीकी विशेषज्ञ हैं। राजीव ने सॉफ़्टवेयर अनुवाद में अग्रणी उत्पादों और तकनीकी के निर्माण हेतु 2002 में Image Point की स्थापना की। उनके नेतृत्व में, Image Point भारत में भाषा अनुवाद हेतु सबसे पसंदीदा विक्रेता बन गया। LinguaNext द्वारा Image Point के अधिग्रहण के बाद, उन्होंने LinguaNext द्वारा विकसित तकनीक तक ध्यान केंद्रित किया। एक नए अवतार में, LinguaNext के उत्पाद प्रमुख बैंकिंग सॉफ़्टवेयर और ERP सॉफ़्टवेयर सहित सभी प्रमुख एंटरप्राइज़ सॉफ़्टवेयर के लिए अनिवार्य अनुवाद समाधान बन गए हैं। उन्होंने LinguaNext के लिए SAP समर्थित व्यवसाथ समाधान भागीदारी प्राप्त करने की प्रक्रिया को सहारा दिया - एक विशेषाधिकृत भागीदारी स्थिति और किसी भी एशियाई कंपनी के लिए पहली बार। उनकी कई नई खोजों को पेटेंट दिए गए हैं। वर्तमान में वह वेबसाइट अनुवाद हेतु अत्यधिक स्केलेबल समाधानों के लिए काम कर रहे हैं और त्वरित स्थानीय भाषा सक्षम होने के माध्यम से डिजिटल भारत की गहन समझ या भेदन की सहायता करने में उनकी विशेष रुचि है। पहले, राजीव 9 वर्षों तक C-DAC के लिए काम करते थे, जहाँ उन्होंने आईटी प्रशिक्षण के क्षेत्र में C-DAC की पहल या उपक्रम की सह-स्थापना की। साथ ही उन्होंने ई-प्रशासन में उच्च प्रदर्शन वाली कंप्यूटिंग के उपयोग में C-DAC की भी शुरुआत की और कई बड़े ई-प्रशासन प्रोजेक्ट तैयार किए और उनका नेतृत्व किया। राजीव ने IIT बॉम्बे से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में मास्टर्स की डिग्री प्राप्त की है।